बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार का हर गाना व्यूज़ के मामले में नए रिकॉर्ड बना रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर और इसके बाद आए दो गाने वड्डी शराबन और तू मिला तो है ना रिलीज होते ही चार्ट में छा गए और अब तीसरा गाना हौली-हौली भी चार्टबस्टर साबित हो रहा है।

फिल्म दे दे प्यार दे के नए गाने हौली-हौली को शुक्रवार 26 अप्रैल को रिलीज किया गया था और लगभग चौबीस घंटे में इस गाने ने 11 मिलियन व्यूज़ यूट्यूब पर हासिल कर लिए। इससे पहले रिलीज हुए गाने तू मिला तो है ना को 24 घंटे में 10 मिलियन और पहले गाने वड्डी शराबन को लगभग 9 मिलियन व्यूज़ मिले थे।

फिल्म दे दे प्यार दे का हौली-हौली गाना अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत पर फिल्माया गया है और यह सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग हौली-हौली का रीमिक्स वर्जन है। इसे नेहा कक्कड़ और गैरी संधू ने गाया है और इसे तनिष्क बागची ने रीक्रियेट किया है। यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है और आपको झूमने को मजबूर कर देता है, इसीलिए यह बेहद पसंद किया जा रहा है।

इस गाने में रकुलप्रीत और तब्बू दोनों अजय देवगन के साथ दिखाई दे रही हैं, हालांकि इसमें रकुल प्रीत पूरी तरह से छाई हुई हैं। वह बेहद खूबसूरत और हॉट दिखी हैं। तब्बू ने भी उनका मुकाबला करने की अच्छी कोशिश की है। बताते चलें कि फिल्म दे दे प्यार दे अगले महीने 17 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अकीव अली ने किया है और लव रंजन इसके प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। फ्रेंड्स आपने भी इस गाने को देख लिया है तो आपको यह कैसा लगा, कमेंट करके हमें भी बताएं, साथ ही हमें लाइक और फ़ॉलो करना न भूलें