लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे ने अपने दूसरे रविवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ग्रोथ हासिल की। इसके साथ ही अजय देवगन, रकुलप्रीत सिंह और तब्बू जैसे सितारों से सजी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ से ज्यादा का नेट कलेक्शन कर लिया है। यह फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी इस हफ्ते रिलीज हुई नई फिल्मों से अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इससे साफ है कि दूसरे हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी इसका प्रदर्शन अच्छा रह सकता है।


फिल्म दे दे प्यार दे ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दसवें दिन यानी अपने दूसरे रविवार को 5.68 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को इसने 3.58 करोड़ और शनिवार के 4.78 का कलेक्शन किया था। इस तरह से दूसरे वीकेंड में इस फिल्म ने 14.04 करोड़ का कलेक्शन किया है।


दे दे प्यार दे ने अपने पहले हफ्ते में 61.05 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से पहले हफ्ते और दूसरे वीकेंड को मिला कर इस फिल्म ने 10 दिनों में 75.09 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का 11 वां दिन है, लेकिन सोमवार का दिन होने से कलेक्शन में कमी भी स्वाभाविक है। फिर भी संभावना है कि यह फिल्म 3 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर लेगी।


दूसरे हफ्ते के कामकाजी दिनों में इस फिल्म का कलेक्शन 10 से 12 करोड़ के आसपास रहने की संभावना है। इस फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 10 दिन ही पूरे किए हैं ऐसे में इसके लाइफ टाइम कलेक्शन के बारे में कहा जा सकता है कि यह 100 करोड़ का आंकड़ा भी देर सबेर पार कर ही लेगी, यह चाहे तीसरे हफ्ते में हो या फिर चौथे हफ्ते में।


फिल्म दे दे प्यार दे का बजट लगभग 60 करोड़ और प्रमोशन वगैरह मिला कर टोटल 75 करोड़ का है, इस तरह से कलेक्शन के मामले में यह अपना बजट निकाल चुकी है। इस फिल्म को अब सेमी हिट का तमगा भी दिया जाने लगा है जो जाहिर तौर पर हिट तक भी जाएगा ही। 5 जून को सलमान खान की फिल्म भारत की रिलीज तक इस फिल्म के पास कमाई का अच्छा मौका है।