अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच होने वाली है खतरनाक वॉर। बॉलीवुड के इन दोनों एक्शन सुपर स्टार्स की जबरदस्त एक्शन वाली फिल्म वॉर का ट्रेलर मंगलवार 27 अगस्त को रिलीज हो गया है जिसमें दोनों ही धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी पक्की कर दी गई है। ट्रेलर से साफ है कि यह फिल्म काफी जबरदस्त रहने वाली है।

ट्रेलर से पता चलता है कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के सीनियर अधिकारी बने हुए हैं जो किसी वजह से बागी हो जाते हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन जो किरदार प्ले कर रहे हैं उनका नाम कबीर है और टाइगर श्रॉफ के किरदार का नाम खालिद है। फिल्म में जमीन के साथ-साथ हवा में भी जबरदस्त एक्शन सीन फिल्माए गए हैं। टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में फिर से बागी वाले लुक में दिखाई देते हैं वहीं ऋतिक का लुक भी बेहद दमदार है।

फिल्म में ऐसे डायलॉग भी रखे गए हैं जो आपको याद रह जाएंगे। जैसे कि ऋतिक रोशन कहते हैं कि खालिद कभी मेरा स्टूडेंट हुआ करता था, अब शायद उसे लगता है कि अपने टीचर से आगे निकल गया है। इस फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म के एक्शन को लेकर इसके निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पहले ही कहा था कि हम शुरू से ही भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह एक्शन देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो। इस फिल्म में इस बात की पूरी कोशिश दिखती भी है। फिल्म में कारों का एक काफी बड़ा सीन है जिसमें ऋतिक और टाइगर स्टंट करते दिखाई देंगे। इसे बर्फ पर शूट किया गया है।

ट्रेलर से पता चलता है कि एक्शन फिल्म होने के बावजूद इसमें गानों के लिए भी काफी गुंजाइश निकाली गई है, जिसमें फीमेल स्टारकास्ट दिखाई देती है। ऋतिक और टाइगर के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म वॉर इस साल गांधी जयंती के मौके पर यानी 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह ट्रेलर यूट्यूब पर यशराज फिल्म्स के ऑफिशियल चैनल वाईआरएफ पर रिलीज किया गया है। फ्रेंड्स आपने इसे देख लिया है तो कमेंट करके बताएँ कि आपको यह कैसा लगा।