अजय देवगन की मच अवेटेड रोमांस कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे से पहला गाना सामने आ चुका है। यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है और इसे सुनने देखने के बाद यकीनी तौर पर कह सकते हैं कि यह इस साल पार्टियों का जरूरी नंबर बनने वाला है। फैन्स ने रिलीज होने के साथ ही इस गाने को हाथों-हाथ लिया है।

दे दे प्यार दे के पहले गाने के बोल हैं वड्डी शराबन और यह गाना रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन पर फिल्माया गया है। इस गाने में रकुल प्रीत जो कि इस फिल्म में आयशा का किरदार निभा रही हैं, पूरी मस्ती में डांस करती, झूमती दिखाई देती हैं। शायद इस फिल्म में इसी गाने के जरिए अजय यानी आशीष और आयशा की मुलाकात होती है।

वड्डी शराबन गाने को सुनिधि चौहान और नवराज हंस ने गाया है और इस गाने को बोल लिखे हैं कुमार ने। इस गाने को लंदन में फिल्माया गया है। पिछले साल जब इस गाने की शूटिंग हो रही थी उस दौरान कुछ तस्वीरें लीक भी हुई थीं। अजय देवगन नीले और सफेद रंग की ड्रेस में हैं वहीं रकुलप्रीत गुलाबी रंग की साड़ी में काफी दिलकश लग रही हैं।

बताते चलें कि फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन पचास साल के ऐसे तलाकशुदा शख्स आशीष का किरदार निभा रहे हैं जिसे 26 साल की लड़की रकुलप्रीत यानी आयशा से प्यार हो जाता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब आशीष, आयशा को अपने घर ले जाता है यहां इनका सामना एक्स वाइफ मंजू यानी तब्बू और दो बच्चों से होता है।

फिल्म दे दे प्यार दे से अब तक कई पोस्टर और फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है जो काफी पसंद किया गया। अब यह गाना भी काफी धमाकेदार है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म भी काफी मजेदार रहने वाली है। फ्रेंड्स दे दे प्यार दे के इस गाने को टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। आपने भी इस गाने को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह कैसा लगा, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।