बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हर तरह के किरदार निभाने और उनमें जान डाल देने के लिए जाने जाते हैं। रणवीर ने पिछले कुछ सालों में पद्मावत, सिंबा और गली बॉय जैसी फिल्मों में बिल्कुल अलग तरह के किरदार निभाए हैं और अब एक बार फिर वह एकदम नए अंदाज में सामने आने वाले हैं।

रणवीर सिंह का यह अंदाज इतना अलग है कि आप उन्हें पहचान तक नहीं पाएंगे। हम बात कर रहे हैं उनकी अगली फिल्म जयेशभाई जोरदार की। इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है और इसमें उनका लुक ऐसा है कि उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो रहा है। इस फिल्म में रणवीर सिंह गुजराती व्यक्ति का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं।

इस पोस्टर में रणवीर सिंह काले कॉलर वाला ऑरेंज कलर का टीशर्ट पहने हुए हैं और उनके पीछे घूंघट से चेहरा ढंके महिलाएं खड़ी हैं। रणवीर के चेहरे पर काफी हैरानी का भाव है। रणवीर की यह फिल्म जयेशभाई जोरदार जैसा कि नाम से ही जाहिर है एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने वाली है।

रणवीर सिंह की यह फिल्म जयेशभाई जोरदार क्रिकेट पर बन रही उनकी नई फिल्म 83 के बाद रिलीज होगी। फिल्म जयेशभाई जोरदार का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है और इसे मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फ्रेंड्स रणवीर सिंह का इस नई फिल्म से फर्स्ट लुक आपको कैसा लगा, अपनी राय कमेंट करके हमें जरूर बताएं।