निर्देशक इम्तियाज अली और मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कुछ महीनों पहले एक फिल्म बनाने के लिए हाथ मिलाया था जिसका नाम है लैला-मजनूं। पिछले दिनों इस फिल्म का एक टीजर सामने आया था और अब ट्रेलर की तैयारी है, लेकिन उससे पहले इम्तियाज अली ने एक वीडियो जारी करके बताया है कि उनकी ये फिल्म खास क्यों है, क्योंकि लैला-मजनू की कहानी पर तो कई फिल्में बन चुकी हैं।

इस वीडियो में इम्तियाज अली ने कहा है कि कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जो हजारों सालों से कही जाती रही हैं और आज भी सुनने पर दिल को छूती हैं। लैला-मजनूं की कहानी भी ऐसी ही कहानी है, प्यार तब भी था और आज भी है, लैला-मजनूं आज भी हैं और उतने ही पागल, उतने ही इन्नोसेंट हैं जितने कि तब होते थे। प्यार हर पीढ़ी में होता है भले ही अंदाज बदल जाए, कपड़े बदल जाएं, बल्कि आज तो प्यार की ज्यादा जरूरत है क्योंकि लोग ज्यादा अकेले हैं।

इम्तियाज अली की इस फिल्म लैला-मजनूं के टीजर से पता चला था कि इस फिल्म की कहानी पहाड़ों, हसीन वादियों के बीच दिखाई देने वाली है। इस फिल्म के कई पोस्टर और टीजर आ चुके हैं लेकिन इम्तियाज अली या एकता कपूर ने इस फिल्म के लीड एक्टर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, तस्वीरों से वो पहचान में नहीं आते, यानी इस फिल्म में बिल्कुल फ्रेश चेहरे हो सकते हैं

फ्रेंड्स इस फिल्म का ट्रेलर दो दिन बाद यानी 25 जुलाई को रिलीज किया जाएगा और इसके एक महीने बाद यानी 24 अगस्त को फिल्म लैला-मजनूं रिलीज होगी।