हाल ही में अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया से अजय देवगन का फस्ट लुक सामने आया था और अब इस फिल्म से एक और बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि इस फिल्म में अब अभिनेत्री नोरा फतेही की भी एंट्री हो गई है।

खबरें हैं कि नोरा फतेही ने फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को रिप्लेस किया है। इस फिल्म में नोरा का रोल काफी अहम होगा और यह नोरा के एक्टिंग करियर के लिए भी काफी अहम रहने वाला है।

निर्देशक अभिषेक दुधइया के निर्देशन में बन रही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त,राना दग्गूबाती और एमी विर्क जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा भी एक प्रमुख किरदार में दिखने वाली थीं लेकिन दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्तता की वजह से उन्हें इस फिल्म से बाहर होना पड़ा है।

नोरा के लिए यह मौका बेहद खास है क्योंकि वह इसी महीने 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म स्ट्रीट डांसर में दिखने जा रही हैं और अब उन्हें इस साल 14 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में भी मौका मिल रहा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में नोरा का किरदार एक स्पाई का होगा। वह 12 जनवरी के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जिसका शिड्यूल लगभग 15 दिन को होगा।