शाहिद कपूर स्टारर फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर फर्राटा दौड़ रही है और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हफ्ते भर में ही इतना जबरदस्त कलेक्शन कर लिया है जितना की कई फिल्में लाइफ टाइम कलेक्शन नहीं कर पातीं। एक हफ्ते में सबसे ज्यादा कलेक्शन के मामले में यह फिल्म साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के सातवें दिन यानी बीते गुरुवार को 13.61 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही इस फिल्म ने एक हफ्ते में 134.42 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। खास बात रही कि इस फिल्म ने पूरे हफ्ते 13 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया, जबकि सलमान खान की भारत जैसी बड़े बजट की फिल्म अपने पहले सोमवार को ही 10 करोड़ के नीचे सिमट गई थी। एक हफ्ते में सबसे तेजी से कलेक्शन के मामले में भारत ही वह फिल्म है जो कबीर सिंह से आगे है। हालांकि भारत ईद के मौके पर रिलीज हुई जबकि कबीर सिंह नॉन हॉलिडे रिलीज है।

बॉक्स ऑफिस पर आज कबीर सिंह का आठवां दिन है। अपने दूसरे हफ्ते की शुरूआत भी यह फिल्म दो अंकों में ही करेगी इस बात की पूरी संभावना है। इसके सामने इस हफ्ते फिलहाल कोई बड़ी फिल्म है भी नहीं। संभावना है कि यह फिल्म आज 12 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर लेगी।

जिस रफ्तार से यह फिल्म कलेक्शन कर रही है, इस फिल्म का दूसरे हफ्ते में ही 200 करोड़ का कलेक्शन पक्का है। दूसरे वीकेंड में ही इस फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ के आसपास रह सकता है। फ्रेंड्स इस फिल्म का आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह कैसी लगी।