बॉक्स ऑफिस पर बीते शुक्रवार रिलीज हुई फिल्में कमांडो 3 और होटल मुंबई दर्शकों के अलग-अलग वर्गों को पसंद आ रही हैं। इन दोनों ही फिल्मों में से कमांडो 3 ने उम्मीद से बढ़ कर प्रदर्शन किया है, वहीं होटल मुंबई की रफ्तार अब थमती दिखाई दे रही है। आइए जानते हैं कि इन फिल्मों ने अब तक कितना कलेक्शन किया है।

मजबूत कद-काठी वाले एक्टर बॉलीवुड विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी है। इस फिल्म ने बीते मंगलवार को 3.02 करोड़ का कलेक्शन किया। इसे मिलाकर पांच दिनों में इस फिलम् ने 24.77 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। कम बजट की और बिना किसी शोरशराबे के आई यह फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है और मल्टीप्लेक्सेज में काफी पसंद की जा रही है।

फिल्म कमांडो 3 का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। इस फिल्म में विद्युत कमांडो के रोल में दिखे हैं और इसमें वह काफी जमते हैं। विद्युत जामवाल की इस साल आई यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले वह जंगली में दिखे थे।

अब बात करें फिल्म होटल मुंबई की तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना असर दिखा पाने में नाकाम रही है। मंगलवार को इस फिल्म ने 61 लाख का कलेक्शन किया और अपने शुरूआती पांच दिनों में यह फिल्म 6.07 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है। अनुपम खेर, देव पटेल समेत कई देसी-विदेशी अभिनेताओं से सजी इस फिल्म को हिंदी के साथ अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ की गयी है। इस फिल्म का निर्देशन एंथनी मारस ने किया है।