अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की जरदस्त कामयाबी के बाद अब उनकी नई फिल्म जर्सी की काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी बेसब्री है वहीं शाहिद पर भी इस फिल्म के लिए अपना बेस्ट देने का जबरदस्त दबाव है। इसीलिए उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है।

फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे। फिल्म जर्सी तेलगू में इसी नाम से बनी सुपरहिट फिल्म जर्सी का रीमेक है और इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे। अपने किरदार को वास्तविक बनाने के लिए शाहिद ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। वह क्रिकेट की प्रेक्टिस करने लगे हैं।

हिंदी में बनने वाली फिल्म जर्सी को इसे तेलगू में बनाने वाले निर्देशक गौतम तिंनानुरि ही डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कौन सी हीरोइन होगी फिलहाल यह साफ नहीं किया गया है। वैसे कबीर सिंह की जबरदस्त कामयाबी के बाद शाहिद के साथ इस फिल्म में काम करने को लेकर हर एक्ट्रेस बेकरार है।

बताते चलें कि फिल्म जर्सी एक रणजी प्लेयर क्रिकेटर की की कहानी है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनना चाहता है। इसी बीच वह एक बीमारी का शिकार हो जाता है। अपने बच्चे के लिए वह फिर से क्रिकेट की दुनिया में लौटता है। फिल्म में जबरदस्त इमोशनल डोज है और यह फिल्म दिल को छू जाती है।

फ्रेंड्स क्या कबीर सिंह की तरह से ही फिल्म जर्सी में भी शाहिद कपूर अपनी भूमिका के प्रति न्याय कर पाएंगे, इस बारे में कमेंट करके अपनी राज हमें जरूर बताएं