बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन की आने वाली फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के ट्रेलर का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था और अब जबकि यह ट्रेलर रिलीज हो चुका है तो उन्होंने इसे हाथोंहाथ लिया है। फिल्म तानाजी के ट्रेलर ने 48 घंटों में जबरदस्त व्यूज़ हासिल किए हैं।

फिल्म तानाजी के ट्रेलर में इस फिल्म की कहानी की थोड़ी झलक मिलती है जिसमें दिखाया गया है मुगल बादशाह औरंगजेब, कोंढाणा  पर कब्जा करना चाहता है वहीं मराठा कोंढाणा पर फिर से भगवा रंग लहराना चाहते हैं। इस युद्ध को लड़ने का जिम्मा छत्रपति शिवाजी महाराज के सैन्य सूबेदार तानाजी मालूसरे संभालते हैं। कोंढाणा को जीतने की मराठा और मुगलों की इस जंग में कैसे तानाजी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर मुगल साम्राज्य को हिला दिया यह फिल्म में देखना काफी मजेदार होगा।

फिल्म तानाजी का ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद आया है। यूट्यूब पर रिलीज होने के पहले 24 घंटे में इसे 27 मिलियन व्यूज़ मिले तो अब 48 घंटे बीत जाने पर इस ट्रेलर ने 34 मिलियन व्यूज़ हासिल कर लिये हैं। यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है।

ट्रेलर में दिखा है कि अजय देवगन ने हैरतअंगेज स्टंट किए हैं। अजय देवगन और काजोल के सीन भी काफी अच्छे हैं। सैफ अली खान काफी अर्से बाद प्रभावी रोल में नजर आए हैं और इस फिल्म में उदयभान राठौर के रूप में उनका शातिराना अंदाज लोगों को जरूर याद रहेगा। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।