इस साल का सबसे मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है। अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के इस ट्रेलर का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था और अजय ने पिछले एक हफ्ते में इस फिल्म से प्रमुख किरदारों का फर्स्ट लुक जारी करके एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया था। अजय देवगन ने ट्रेलर रिलीज के लिए मंगलवार की दोपहर 1.47 मिनट का वक्त तय किया था और इसी वक्त पर यह ट्रेलर रिलीज कर दिया गया।

ट्रेलर की शुरूआत मिट्टी की आजादी के वादे के साथ शुरू होती है और सबसे पहले दिखाई देता है औरंगजेब और उदयभान राठौर यानी ल्यूक केनी और सैफ अली खान। इसके बाद धमाके दार एंट्री होती है अजय देवगन की जिन्होंने इस फिल्म में सूबेदार तानाजी मालुसरे का मुख्य किरदार निभाया है। अजय देवगन ने फिल्म में हैरतअंगेज स्टंट किए हैं।

पूरी फिल्म में वीएफएक्स का जबरदस्त इस्तेमाल है जिससे सीन काफी भव्य दिखाई देते हैं। अजय देवगन और काजोल के सीन भी काफी अच्छे हैं। सैफ अली खान काफी अर्से बाद प्रभावी रोल में नजर आए हैं और इस फिल्म में उदयभान राठौर के रूप में उनका शातिराना अंदाज लोगों को जरूर याद रहेगा।

छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में शरद केलकर, जीजा माता के रोल में पद्मावती राव भी प्रभावी दिखी हैं। फिल्म ऐतिहासिक सिंहगढ़ युद्ध की सच्ची घटना पर आधारित है ऐसा ट्रेलर में बताया गया है। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। फ्रेंड्स फिल्म तानाजी का यह ट्रेलर टीसीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां आप इसे देख सकते हैं। आपने इसे देख लिया है तो कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं कि आपको यह कैसा लगा।