अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर से पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। फिल्म तानाजी का यह गाना काफी धमाकेदार है और इसके बोल हैं शंकरा रे शंकरा। फैन्स ने इस गाने को हाथों हाथ लिया है। रिलीज होने के कुछ ही देर बाद इसे 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे।

इस गाने का जो वीडियो जारी किया गया है उसकी शुरुआत तानाजी का किरदार निभा रहे अजय देवगन के एक डायलॉग से होती है जिसमें वह कहते हैं कि दुश्मन को हराने से पहले दुश्मन को देखना चाहता हूं। तानाजी के दुश्मन यानी सिंहगढ़ किले के रखवाले उदयभान राठौर का किरदार सैफ अली खान ने निभाया है। इसके बाद अजय देवगन उदयभान के सैनिकों के बीच डांस करते दिखाई देते हैं। अजय देवगन का लुक इस गाने में काफी कमाल का है।

इसी गाने में उदयभान राठौर बने सैफ और अजय देवगन का सामना होता है। दरअसल यह गाना उस वक्त का मालूम पड़ता है जब सिंहगढ़ के किले में तानाजी प्रवेश कर गए थे और वहां पर जश्न चल रहा था। उस जश्न में उदयभान के सारे सैनिक शामिल हुए थे।

गाने को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अजय देवगन ने यह फिल्म कितने भव्य तरीके से बनाई है। इस फिल्म की कहानी निर्देशक ओम राउत और प्रकाश कपाड़िया ने मिलकर लिखी है। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। यह अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्‍म है जिसमें अजय मराठा वारियर की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फ्रेंड्स फिल्म तानाजी का यह पहला गाना टीसीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। आपने इसे देख लिया है तो आपको यह कैसा लगा, अपनी राय कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।