अजय देवगन की फिल्म ताना जी द अनसंग वॉरियर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के बारे में फैन्स हर बात जानना चाहते हैं और अब दीपावली से कुछ दिन पहले अजय देवगन ने फैन्स को दिया है टीजर पोस्टर धमाकेदार तोहफा। इस फिल्म से सामने आया है अजय देवगन और सैफ अली खान का शानदार लुक।

अजय देवगन ने फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर से तीन नए पोस्टर शेयर किए हैं जिनमें से एक पोस्टर में वह खुद लाल रंग की पगड़ी पहने हुए हैं और उनके हाथ में तलवार है। वह युद्ध भूमि में दिखाई दे रहे हैं जहां तारो तरफ तीर चल रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि खबरदार… वह तलवार से भी ज्यादा धारदार है। अजय इस फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज के सैन्य सूबेदार तानाजी मालुसरे की केंद्रीय भूमिका में हैं।

इस फिल्म के दूसरे पोस्टर में सैफ अली खान दिखाई दे रहे हैं। सैफ की तस्वीर शातिर मुस्कान वाली है। इस तस्वीर के साथ लिखा गया है कि ‘हो सकता है कि घाव तलवार से ज्यादा गहरा हो’। सैफ इस फिल्म में उदयभान राठौर के किरदार में दिखाई देंगे और इस फिल्म में उनके और अजय देवगन के बीच तलवारबाजी का काफी शानदार सीक्वेंस रखा गया है।

फिल्म का एक और पोस्टर है जिसमें यह दोनों ही तस्वीरें मिला दी गई हैं। ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन और सैफ अली खान के अलावा काजोल और जगपति बाबू भी अहम भूमिका में होंगी। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। फ्रेंड्स तानाजी फिल्म से यह पोस्टर आपको कैसे लगे कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।