अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे ने आखिरकार वह करके दिखा दिया है जिसकी उम्मीद इस फिल्म से की जा रही थी। अपने चौथे हफ्ते में इस फिल्म ने फिल्मों के एलीट क्लब कहे जाने वाले सौ करोड़ी क्लब में एंट्री कर ली है। इस फिल्म को क्रिटिक्स की रिव्यू काफी अच्छी मिली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग वैसी नहीं मिल पाई थी, बावजूद इसके इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी और 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर ही लिया है।

दे दे प्यार दे ने बॉक्स ऑफिस पर अपने चौथे वीकेंड में 2.32 करोड़ का कलेक्शन किया था और चौथे वीकेंड तक इस फिल्म का नेट कलेक्शन हो चुका था। 99.33 करोड़। चौथे हफ्ते में सोमवार को इस फिल्म ने 47 लाख का कलेक्शन किया। इस तरह से 25 दिनों में यानी सोमवार तक इस फिल्म ने 99.80 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था।

बॉक्स ऑफिस पर अपने 26वें दिन यानी मंगलवार को इस फिल्म ने 45 लाख का कलेक्शन किया, इस तरह से 26 दिनों में दे दे प्यार दे ने 100.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। सौ करोड़ी क्लब में दाखिल होने वाली फिल्म दे दे प्यार दे अजय देवगन की 10वीं सौ करोड़ी फिल्म है। इतना ही नहीं अजय की यह लगातार चौथी फिल्म है जिसने सौ करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। फिल्म दे दे प्यार दे ने वर्ल्ड वाइड 135 करोड़ से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है।

अकीव अली के निर्देशन में बनी लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे लीक से हट कर विषय पर बनी है जिसमें 50 साल के अजय देवगन को 26 साल की रकुलप्रीत से प्यार हो जाता है। फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया है और इसी का नतीजा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर हिट साबित हुई है। इसका लाइफ टाइम कलेक्शन 105 करोड़ के आसपास रहने की संभावना है। फ्रेंड्स, आपकी नजर में इसका कलेक्शन कितना रह सकता है, कमेंट करके हमें भी बताएं