लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे से आपने अजय देवगन का यह दो कारों पर सवारी वाला पोस्टर देख लिया है, ट्रेलर और चार गाने भी देख लिए हैं और अब अजय देवगन ने अपने फैन्स को इस फिल्म से नया तोहफा दिया है। यह नया तोहफा है इस फिल्म से एक नया पोस्टर। इस पोस्टर में अजय देवगन दो नहीं तीन गाडियों को चलाते दिख रहे हैं, ये पहले आई तस्वीरों से बिल्कुल अलग है।

अजय को आपने अभी तक दो बाइक्स, दो घोड़ों और दो कारों पर सवारी करते देखा है लेकिन इस तस्वीर में उनके स्कूटर के साथ दो एक्स्ट्रा सीटें लगी हैं। अजय के एक तरफ रकुल प्रीत सिंह हैं तो दूसरी तरफ तब्बू हैं। इन दोनों हसीनाओं के बीच अजय की हालत बेचारे जैसी हो गई है और उनके चेहरे पर तनाव साफ नजर आता है।

बताते चलें कि फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन 50 साल के ऐसे शख्स आकाश का किरदार निभा रहे हैं जिसे 26 साल की आयशा यानी रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है। अजय तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता का रोल निभा रहे हैं, तब्बू उनकी एक्स वाइफ के रोल में हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अजय, रकुल को लेकर अपने पिता के घर पहुंचते हैं और वहां रकुल का सामना तब्बू और अजय के बच्चों से होता है।

इस फिल्म से ट्रेलर और चार गाने रिलीज हो चुके हैं। चौथा गाना चले आना इसी गुरुवार को रिलीज हुआ जिसमें अजय और रकुल का ब्रेकअप भी दिखाई देता है। इससे फिल्म की कहानी को लेकर सस्पेंस और बढ़ जाता है कि क्या तब्बू और अजय फिर से एक हो जाते हैं रकुल को अजय की जिंदगी से जाना पड़ता है। वैसे इस फिल्म से लव रंजन का भी नाम जुड़ा है जो रिश्तों पर फिल्में बनाने में माहिर हैं, ऐसे में सब कुछ इतना आसान होगा, कहना मुश्किल है। उन्होंने कहानी में और भी पेच जरूर डाले होंगे।

बहरहाल इस फिल्म से जो कुछ भी अभी तक सामने आया है उससे साफ है कि यह फिल्म काफी दिलचस्प रहने वाली है। फिल्म की कहानी दमदार है और इसके दम पर यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कामयाबी की नई कहानी लिख सकती है।