कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में नई पीढ़ी के उन सितारों में से एक हैं जो अपने दम पर किसी भी फिल्म को चला ले जाने की क्षमता रखते हैं। कार्तिक ने फिल्म पति, पत्नी और वो के जरिए इसे एक बार फिर साबित किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार आगाज किया है

फिल्म पति, पत्नी और वो ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 9.10 करोड़ का कलेक्शऩ किया है और यह फिल्म कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है और यह दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है।

अच्छी माउथ पब्लिसिटी को देखते हुए पहले वीकेंड में शनिवार और रविवार को इस फिल्म का कलेक्शन दो अंकों में ही रहने की संभावना है। आज दूसरे दिन यह फिल्म 12 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर सकती है। इसके साथ ही इस फिल्म का पहले वीकेंड का कलेक्शन 35 करोड़ के आसपास रह सकता है।

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी फिल्म पति, पत्नी और वो एक रोमांस कॉमेडी फिल्म है। इसमें कार्तिक आर्यन के अलावा भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडेय और अपारशक्ति खुराना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फ्रेंड्स यह फिल्म आपने भी देख ली है तो आपको यह कैसी लगी, इस फिल्म के फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन के बारे में आपकी क्या राय है, आपके मुताबिक पहले वीकेंड में इस फिल्म का कलेक्शन कितना रह सकता है, कमेंट करके हमें जरूर बताएं।