अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्म का यह ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म काफी भव्य तरीके से बनाई गई है और इसमें युद्ध के बहुत ही जबरदस्त दृश्य हैं।

करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिव राव भाउ के रोल में हैं और काफी दमदार लग रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और वह ऑनस्क्रीन दिखाई देता है।

ट्रेलर से यह भी साफ हो जाता है कि इस फिल्म की जान संजय दत्त ही हैं जो कि अफगान हमलावर अहमद शाह अब्‍दाली के रोल में हैं। संजय दत्त काफी खूंखार लग रहे हैं जो उनके किरदार की जरूरत भी है।

पार्वती बाई के रोल में कृति सेनन भी अच्ची लगती हैं। उन्होंने काफी एक्शन भी दिखाया है और इसमें वह जमी हैं। इनके अलावा इस फिल्म में पद्म‍िनी कोल्‍हापुरी, जीनत अमान, मोहनीश बहल और कुणाल कपूर भी अन्य किरदारों में दिखाई देंगे।

फिल्म पानीपत इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। आशुतोष गोवारिकर ने इस फिल्म को पूरे दिल से बनाया है इसमें कोई शक नहीं, लेकिन इस ट्रेलर को देखते हुए आपको रणवीर सिंह की फिल्मों बाजीराव मस्तानी और पद्मावत की भी याद आ जाएगी क्योंकि कई सीन वैसे ही बन पड़े हैं, वैसे इतिहास पर आधारित फिल्म में ऐसा होना स्वाभाविक भी है। यह ट्रेलर रिलायंस एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां आप इसे देख सकते हैं। अगर आप इसे देख चुके हैं तो कमेंट करके बताएं कि ट्रेलर आपको कैसा लगा।