आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में धमाकेदार कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने रिलीज के बाद हर दिन अच्छी ग्रोथ हासिल की और इससे जैसी उम्मीद जताई जा रही थी वह उस पर खरी उतरी।


फिल्म बाला ने बॉक्स ऑफिस पर अपने तीसरे दिन 18.07 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। इससे पहले इस फिल्म ने शनिवार को 15.73 करोड़ और शुक्रवार को 10.15 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से तीन दिनों में ही इस फिल्म ने 43.95 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।


आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को हर वर्ग का दर्शक पसंद कर रहा है। टियर 2 और टियर 3 शहरों में भी यह फिल्म जबरदस्त कारोबार कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का चौथा दिन है और सोमवार का दिन होने के बावजूद इसके कलेक्शन में शुक्रवार के मुकाबले ज्यादा गिरावट के आसार नहीं हैं। आज चौथे दिन भी यह फिल्म 8 से 10 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर सकती है।


फिल्म बाला को भारत में 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। आयुष्मान खुराना का कंटेंट किंग कहा जाता है और बेहतर कंटेंट की बदौलत उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कल रही हैं। ऐसे में उनकी यह फिल्म भी सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी इसमें अब कोई शक नहीं। फ्रेंड्स, आपने भी आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि यह फिल्म आपको कैसी लगी।