जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर ने बॉक्स ऑफिस पर अपना फर्स्ट वीकेंड काफी शानदार निकाला है। इस फिल्म ने शुक्रवार को रिलीज के बाद दूसरे और तीसरे दिन लगातार ग्रोथ हासिल की और जैसी कि हमने इससे उम्मीद की थी, इसने बिल्कुल वैसा की प्रदर्शन किया। क्रिटिक्स की आलोचनाओं को एक तरफ करके हुए दर्शकों ने इस फिल्म को भरपूर प्यार दिया है।


फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के तीसरे दिन यानी अपने पहले रविवार को 9 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। इससे पहले शनिवार को इस फिल्म ने 7.70 करोड़ का कलेक्शऩ किया और अपने पहले दिन 6 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इस तरह से तीन दिनों में इस फिल्म ने 22.70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है


आज इस फिल्म का चौथा दिन और पहला सोमवार है। कामकाजी दिन होने का असर निश्चित रूप से इसके कलेक्शन पर पड़ेगा। फिर भी संभावना है कि यह आज 5 करोड़ के स्तर पर कलेक्शन कर सकती है। इसकी वजह यह है कि मुकाबले के लिए कोई फिल्म मैदान में नहीं है, पिछले हफ्ते रिलीज फिल्म जंगली काफी सुस्त हो गई है और अक्षय कुमार की केसरी चौथे हफ्ते में जा चुकी है और इसकी रफ्तार भी थम सी गई है।


रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर में जॉन अब्राहम एक ऐसे जासूस बने हैं जो दुश्मन देश में जाकर देश की रक्षा के लिए अपनी जान की बाजी लगाकर जासूसी करता है। जॉन को देशभक्ति वाली फिल्मों में खूब पसंद किया जा रहा है और उनकी इस फिल्म के साथ भी ऐसा ही हो रहा है, खासतौर पर फिल्म का क्लाइमैक्स दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।