कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आजकल ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े धमाके के साथ शुरूआत की है। इम्तियाज अली ने इस फिल्म को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया और इस रोमांटिक फिल्म को इस खास मौके का पूरा फायदा मिला है। बॉक्स ऑफिस पर लव आजकल इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। पहला नंबर तानाजी का है।

फिल्म लव आजकल ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 12.40 करोड़ का कलेक्शन किया है जोकि बेहद शानदार है। इस फिल्म को ज्यादातर क्रिटिक्स ने काफी नेगेटिव रिव्यू और रेटिंग्स दी हैं लेकिन दर्शकों ने इस फिल्म को पास कर दिया है और बता दिया है कि ओल्ड फैशन्ड क्रिटिक्स को खुद को नए जमाने के हिसाब से अपग्रेड करना होगा। दर्शकों को खासतौर पर यंगस्टर्स को यह फिल्म बहुत पसंद आई है।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का दूसरा दिन है और संभावना है कि यह फिल्म आज और भी बेहतर प्रदर्शन करेगी। आज इसका कलेक्शन 15 करोड़ तक जा सकता है। मेट्रो सिटीज में इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है।

शानदार ओपनिंग के साथ ही लव आजकल कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है। कार्तिक की इससे पहले सबसे बड़ी फिल्म पिछले साल आई फिल्म पति, पत्नी और वो थी जिसने 9.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी। फ्रेंड्स इस फिल्म को आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।