बाहुबली से दुनिभर में मशहूर हो चुके सुपर स्टार प्रभास की नई फिल्म साहो का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर से पता चलता है कि प्रभास भले ही बाहुबली 2 के दो साल बाद पर्दे पर दस्तक दे रहे हैं लेकिन इस वक्त में उन्होंने साहो फिल्म के लिए जो काम किया है वह वाकई कमाल का है। टीजर से पता चलता है कि साहो एक बहुत बड़ी इंटरनेशनल फिल्म साबित होने वाली है।

1.39 मिनट के टीजर की शुरूआत श्रद्धा कपूर से होती है जो कहती हैं कि – मेरे गम और खुशियां बांटने के लिए मेरे साथ कोई नहीं है। श्रद्धा बेहद खूबसूरत दिखी हैं और टीजर में ही आगे वह प्रभास के साथ एक्शन करती भी दिखी हैं। प्रभास गजब के एक्शन अवतार में हैं।

फिल्म साहो को भारत की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर के तौर पर पेश किया जा रहा है और इसकी झलक इस टीजर में दिखती भी है। टीजर का ज्यादातर हिस्सा एक्शन सीन्स से ही भरा हुआ है। इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय, अरुण विजय और मुरली शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

साहो के टीजर में प्रभास की एक्टिंग, स्टंट और एक्शन से लगता है कि यह फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट 150 करोड़ का है और यह फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी। खबरें हैं कि इस फिल्म के एक्शन सीन शूट करने में ही मेकर्स ने 90 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। एक्शन सीन हॉलीवुड की फास्ट एंड फ्यूरियस जैसी फिल्म के एक्शन डायरेक्टर केनी बेट्स की देखरेख में शूट किए गए हैं।

इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा का रोमांस भी दिखेगा और साथ ही कॉमेडी डालने की भी कोशिश है। टीजर में इसकी एक झलक तब दिखती है जब श्रद्धा, प्रभास से पूछती हैं कि कौन हैं ये लोग तो प्रभास जवाब देते हैं कि फैन्स। श्रद्धा पूछती हैं कि यह इतने वायलेंट क्यों हैं तो प्रभास का जवाब होता है डाइ हार्ड फैन्स। ऐसे डायलॉग्स आपके चेहरे पर एक्शन के तनाव के बीच मुस्कान जरूर लाएंगे।

यूवी क्रिएशन के बैनर तले बन रही यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म को भूषण कुमार, वी. वाम्शी कृष्णा रेड्डी और प्रमोद उप्पलपति प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन सुजीत ने किया है। हिंदी में साहो का टीजर टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फ्रेंड्स, आपने भी इस टीजर को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह कैसा लगा।