सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने की तैयारी में है। इस फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन और लाइफ टाइम कलेक्शन को लेकर जो बातें कही जा रही हैं उसके मुताबिक यह फिल्म कामयाबी का नया इतिहास लिखने जा रही है। इस फिल्म को भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म कहा जा रहा है और इसके लगभग 300 करोड़ रुपए के बजट में बनी होने से इसे देश की दूसरी सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है।

फिल्म साहो में जबरदस्त ऐक्शन सीक्वेंस और सिर चकरा देने वाले स्टंट सीन हैं और इन्हें हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर्स की मदद से फिल्माया गया है। दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि आपने इससे पहले ऐसे सीन भारतीय फिल्मों में नहीं देखे होंगे। फिल्म के ट्रेलर में इसकी कुछ झलक दिखी ही थी। एक्शन के साथ ही श्रद्धा कपूर और प्रभास रोमांस और एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते दिखेंगे। फिल्म का संगीत भी अच्छा है।

जहां तक बात इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की है तो माना जा रहा है कि पहले दिन यह फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, एवेंजर्स एंडगेम और कबीर सिंह को भी काफी पीछे छोड़ने वाली है। यह पहले दिन लगभग 75 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। इसमें हिंदी के साथ-साथ तमिल-तेलगू भाषाओं का कलेक्शन भी शामिल है। हिंदी में यह फिल्म पहले दिन 25 करोड़ और तेलगू में भी 24-25 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है। बाकी 25 करोड़ का कलेक्शन अन्य भाषाओं से आ सकता है।

फिल्म साहो के लाइफ टाइम कलेक्शन की बात करें तो माना जा रहा है कि यह फिल्म 300 से 400 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।  बताते चलें कि यह फिल्म 300 करोड़ का कलेक्शन रिलीज से पहले ही कर चुकी है। 30 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म साहो को लगभग 4500 स्क्रीन्स मिल रही हैं। फिल्म साहो का निर्देशन सुजीत ने किया है और यूवी क्रिएशंस और टी-सीरीज इसके प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय, मुरली शर्मा और मंदिरा बेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बाहुबली सीरीज़ की फिल्मों के बाद प्रभास करीब 2 साल के अंतराल पर सिल्वर स्क्रीन पर आ रहे हैं इसलिए उनसे दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा हैं।