ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30  ने अपने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया और यह सिलसिला कम से कम पहले वीकेंड में तो हर दिन और भी बेहतर होता गया है। सुपर 30 ने अपने पहले वीकेंड में हाफ सेंचुरी लगा दी है, यानी इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है, और यह काफी शानदार है।

शुक्रवार से लेकर रविवार तक इस फिल्म के तीन दिनों के कलेक्शन पर नजर डालें तो सुपर 30 ने अपने अपनिंग डे यानी शुक्रवार को 11.83 करोड़ का कलेक्शन किया, इसके बाद दूसरे दिन यानी शनिवार को 18.19 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद तीसरे दिन यानी रविवार को इसके कलेक्शन में और भी ज्यादा इजाफा हुआ और इस फिल्म ने रविवार को 20.74 करोड़ का कलेक्शन करके सबको चौंका दिया।

फिल्म के इतने जबरदस्त कलेक्शन से जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट भी हैरान हैं क्योंकि ज्यादातर ने इस फिल्म को औसत रेटिंग ही दी थी। बहरहाल इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 50.76 करोड़ का टोटल नेट कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म को ओवरसीज़ में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अपने शुरूआती दो दिनों में ही इस फिल्म ने ओवरसीज में 11.64 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है जो काफी अच्छा है।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का चौथा दिन है। सोमवार का दिन हर फिल्म के लिए चुनौती भरा होता हालांकि ऋतिक की इस फिल्म से उमीद की जा रही है कि आज 8 से 10 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर सकती है। इसकी वजह यह है कि एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स से जुड़े लोग इसे ग्रुप में देखने जा रहे हैं इसीलिए कामकाजी दिन का फिलहाल इस फिल्म पर बहुत ज्यादा असर नहीं होना चाहिए।

इस फिल्म सुपर 30 में गरीब बच्चों को फ्री कोचिंग देने वाले शिक्षक आनंद कुमार के रोल में ऋतिक रोशन को काफी पसंद किया जा रहा है। गरीब बच्चों का संघर्ष, मेहनत के दम पर फर्श से अर्श पर पहुंचने का जुनून और उन्हें निखारते-संवारते आनंद कुमार की कोशिशों को इस फिल्म में काफी अच्छे तरीके से दिखाया गया है। ऋतिक के अलावा इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी और आदित्य श्रीवास्तव प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सभी ने अपना रोल काफी अच्छे से निभाया है। फ्रेंड्स, इस फिल्म को आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।