जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म बटला हाउस अपने सब्जेक्ट को लेकर लगातार चर्चा में है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं और एक पुलिस अधिकारी का रोल निभा रहे हैं, फिल्म में उनके जबरदस्त एक्शन के साथ ही एक्टर-डांसर नोरा फतेही और भोजपुरी के सुपर स्टार रवि किशन की जबरदस्त जुगलबंदी भी दिखाई देने वाली है।

जॉन अब्राहम और नोरा फतेही दूसरी बार एक साथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों ने फिल्म सत्यमेव जयते में साथ काम किया था। इस फिल्म में नोरा पर फिल्माया गया दिलबर सॉन्ग जबरदस्त हिट रहा था और इसने यूट्यूब पर व्यूज के मामले में रिकॉर्ड बनाए थे। इसके बाद नोरा ने फिल्म स्त्री में कमरिया सॉन्ग किया था। यह दोनों ही फिल्में हिट रही थीं, इससे नोरा को लकी चार्म भी माना जाने लगा है।


फिल्म बटला हाउस में नोरा फतेही सिर्फ आइटम सॉन्ग ही नहीं करेंगी बल्कि उनका किरदार लीड रोल का है। नोरा ने खुद इसकी जानकारी दी है और अपने रोल को लेकर वह बेहद एक्साइटेड भी हैं। नोरा ने ट्वीट करके जॉन अब्राहम , निखिल आडवाणी और प्रोड्यूसर भूषण कुमार को धन्यवाद भी दिया था।

रवि किशन इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइडेट हैं और उनका कहना है कि बटला हाउस उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में मौका मिलने से वह अपने आप को भाग्यशाली मानते हैं। रवि किशन फिल्म बटला हाउस में एक पुलिस अधिकारी का रोल निभा रहे हैं। यह फिल्म एक एनकाउंटर पर आधारित है, लिहाजा रवि किशन का किरदार भी जबरदस्त एक्शन से भरा रहने वाला है।