टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर कर दिया है धमाका। कोरोना वायरस की वजह से हो रही चिंता और एग्जाम टाइम होने से इस फिल्म की ओपनिंग कम होने की आशंका जताई जा रही थी लेकिन टाइगर की इस फिल्म ने अपने पहले दिन ही काफी अच्छी शुरूआत कर दिखाया है कि उनके फैन्स इस फिल्म का जलवा कम नहीं होने देंगे।

फिल्म बागी 3 ने अपने पहले दिन 17.50 का कलेक्शन किया है। इस तरह से टाइगर की यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है। साथ ही टाइगर श्रॉफ की यह पांचवीं फिल्म है जिसने 2 अंकों में बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग ली है।

फिल्म बागी 3 का वर्ड ऑफ माउथ काफी अच्छा है और दर्शकों को यह फिल्म पसंद आई है। इसकी वजह से इस फिल्म का कलेक्शन पहले वीकेंड में लगातार बढ़ने की उम्मीद है। आज दूसरे दिन शनिवार को यह फिल्म 20 करोड़ के करीब कलेक्शन कर सकती है और रविवार को इसका कलेक्शन 25 करोड़ तक भी जा सकता है।

पहले हफ्ते में इस फिल्म की कमाई बेहद शानदार रह सकती है क्योंकि पहले हफ्ते में इसे कामकाजी दिनों का खतरा नहीं है, होली की छुट्टियों का इस फिल्म को भरपूर फायदा मिलेगा। यह फिल्म अपने पहले हफ्ते में 125 से 150 करोड़ तक कलेक्शन कर सकती है। बागी 3 को भारत में 4400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और ओवरसीज में इसे 1100 स्क्रीन्स मिले हैं। फिल्म को ज्यादा स्क्रीन का भी काफी फायदा मिलेगा, जिसकी वजह से कलेक्शन भी ज्यादा रहने वाला है।

फ्रेंड्स, आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।