जॉन अब्राहम अगले महीने फिल्म बाटला हाउस में धमाकेदार एक्शन के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर बने जॉन को काफी पसंद किया जा रहा है और कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ ट्रेलर ट्रेड कर रहा है। एक तरफ आजकल इस फिल्म का प्रमोशन हो रहा है वहीं जॉन की नई फिल्म का भी ऐलान हो गया है जिसमें जॉन एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन मोड में दिखाई देंगे।

जॉन अब्राहम की यह नई फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म का नाम होगा अटैक, नाम से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह जॉन के पसंदीदा देशभक्ति वाले जॉनर की फिल्म होगी। जॉन की इस फिल्म को डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद निर्देशित करेंगे। फिल्म को धीरज वाधवा और अजय कपूर के साथ मिलकर जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी जे ए एंटरटेंनमेंट प्रोड्यूस करेगी। यही तिकड़ी इससे पहले परमाणु और रोमियो अकबर वॉल्टर जैसी जॉन की फिल्मों को भी प्रोड्यूस कर चुकी है।

जॉन पिछले कुछ अर्से से देशभक्ति वाली फिल्मों पर काम कर रहे हैं। परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण, सत्यमेव जयते और अपकमिंग फिल्म बाटला हाउस इसी कैटेगरी की फिल्में हैं। जॉन को इस तरह के रोल में पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म अटैक के बारे में बताते हुए जॉन ने कहा है कि इसकी कहानी बेहद मजबूत है और उस जॉनर की है जिसे वह पसंद करते हैं। फिल्म अटैक की शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू होगी।

जॉन अब्राहम अगले महीने फिल्म बाटला हाउस में दिखाई देंगे, इसके बाद उनकी फिल्म इमरान हाशमी के साथ संजय गुप्ता की फिल्म मुंबई सागा होगी। इसके अलावा वह फिल्म पागलपंती में भी दिखेंगे।