कालीन भैया, मुन्ना त्रिपाठी, गुड्डू पंडित जैसे मिर्जापुर के दमदार किरदारों को तो आप पहले से ही जानते हैं लेकिन सीजन 2 में चार नए किरदार इस सीजन में जबरदस्त ट्विस्ट लाने वाले हैं। यहां हम आपको मिलवाएंगे इन सभी किरदारों से और बताएंगे कि सीजन 2 में इनका क्या रोल रहने वाला है।

सबसे पहले बात मेघना मलिक की। मेघना सीजन 2 में शरद शुक्ला की मां के रोल में दिखेंगी जो बता रही हैं कि गुड्डू और कालीन भैया से बदला लेने के लिए शरद को मिर्जापुर की गद्दी लेनी होगी। शरद पिछले सीजन में मारे गए रतिशंकर शुक्ला का बेटा है जो अब बदला लेने के लिए जौनपुर की गद्दी संभाल चुका है। शरद की मां की भूमिका में मेघना मलिक का रोल काफी दमदार है।

सीजन 2 के महत्वपूर्ण किरदारों में विजय वर्मा की भूमिका भी काफी महत्वपूर्ण है। वह बिहार के बाहुबली दद्दा त्यागी के पोते के रोल में हैं और मुन्ना त्रिपाठी के कारोबारी दोस्त की भूमिका में हैं। सीजन 2 में उनका रोल बड़ा और काफी प्रभावी रहने वाला है। उनका अंदाज काफी दमदार दिखा है।

कॉमेडियन एक्टर लिलिपुट सीजन 2 में बिहार के बाहुबली दद्दा त्यागी के रोल में हैं। ट्रेलर में उनकी दमदार एंट्री दिखी और बाद में वह गुड्डू पंडित पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते भी दिखते हैं। वह कालीन भैया के कारोबारी दोस्त के रोल में हैं।

सीजन 2 की चौथी नई एंट्री प्रियांशु पेन्युली की है। इस वेब सीरीज में उनके किरदार का नाम रॉबिन है। उनका किरदार ग्रे शेड का है लेकिन उसमें कुछ अच्छाइयां भी हैं। उनका किरदार बेहद दिलचस्प रहने वाला है और वह जो भी करता है उसका एक खास मकसद है।

 सीजन 2 में ईशा तलवार की भी प्रमुख भूमिका है लेकिन इस किरदार को छिपा कर रखा गया है, ईशा के किरदार की ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

तो फ्रेंड्स 23 अक्टूब को हो जाने वाली इस वेबसीरीज का आपकी तरह ही हमें भी है बेसब्री से इंतजार। तब तक आप इन नए किरदारों से रूबरू हो लीजिए ताकि आसानी से पहचान सकें। नए किरदारों में आपको सबसे दमदार कौन लग रहा है, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं। इस वीडियो को लाइक और शेयर करें और चैनल को अगर अभी तक सब्सक्राइब नहीं किया है तो कर लें ताकि मिर्जापुर सीजन 2 के आने वाले अपडेट्स आपको मिलते रहें।