27 सितंबर, मिर्जापुर वेबसीरीज के सीजन 2 का इंतजार कर रहे फैन्स के लिए 2 खुशखबरी हैं। एक तो इसका ट्रेलर बस आने ही वाला है और दूसरी यह कि सीजन 2 का पहला ऑफिशियल पोस्टर सामने आ गया है। तो पहले बात करते हैं उसी की जो सामने आ चुका है।


अमेज़न प्राइम वीडियो ने जो नया पोस्टर जारी किया है, उसमें किंग ऑफ़ मिर्ज़ापुर का टैग और कट्टा दोनों को दिखाया गया है। दरअसल, पोस्टर में एक जीप दिखाई गई है। जिसमें कालीन भइया की पहचान बताने वाली नंबर प्लेट लगी हुई है। वहीं, उसके आगे एक डेडबॉडी है जिसके हाथ में देसी कट्टा है। इसे रिलीज करते हुए इस सीरीज के प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने लिखा है कि गद्दी एक उम्मीदवार अनेक…वहीं इस वेबसीरीज के लीड एक्टर्स अली फजल यानी गुड्डू पंडित और दिव्येंदु यानी मुन्ना भैया ने लिखा है कि .यहां सबका उद्देश्य एक ही है…

इन लाइनों से इस वेबसीरीज के सीजन 2 की कहानी को लेकर कुछ अंदाजा लगता है। मुन्ना भैया की नजर पहले सीजन से ही अपने पिता यानी कालीन भैया की गद्दी पर है। मुन्ना अपने कंपाउंडर दोस्त के जरिए कालीन भैया के मर्डर की कोशिश भी कर चुका है। दूसरे अब गुड्डू पंडित भी मुन्ना त्रिपाठी और कालीन भैया से बदला लेने वाले हैं। उनकी नजर भी पहले सीजन से ही कालीन भैया की कुर्सी पर है। अब सवाल उठता है कि जो नीचे गिरा हुआ है वह कौन है?


फ्रेंड्स, ट्रेलर से पहले आप इस पोस्टर का मजा लीजिए और सीजन 1 को जिसने अभी भी नहीं देखा है वह अमेजन प्राइम के एप पर जाकर इसे 30 सितंबर तक फ्री में भी देख सकते हैं। नए पोस्टर पर अपनी राय कमेंट करके हमें जरूर बताएं कि आपको यह कैसा लगा और बता सकते हैं तो यह भी बताएं कि आखिर जो नीचे गिरा हुआ है वह कौन है? इस वीडियो को लाइक और शेयर करें और चैनल को आपने अभी तक सब्सक्राइब नहीं किया है तो सब्सक्राइब कर लें ताकि इस तरह की अपडेट्स आपको लगातार मिलती रह सकें।