अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। उनका इंतजार अब खत्म होने को है। इस वेब सीरीज को लेकर अमेजन प्राइम ने एक नया अपडेट दिया है। करीब 9 महीने बाद इस वेबसीरीज के सीजन 2 को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी दी गई है। इसके साथ ही सीजन 2 से गुड्डू पंडित यानी अली फजल का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

अमेजन प्राइम ने एक वीडियो जारी करके बताया है कि जल्द मिलेंगे बहुत हुआ इंतजार। इस वीडियो के सामने आने के बाद खबरें हैं कि ये सीरीज सितम्बर के आखिरी वीक में रिलीज होगी हालांकि, किस तारीख को रिलीज़ होगी, इस बारे में ऑफिशियल एनाउंसमेंट का इंतजार करना होगा। खबरें हैं कि इसी महीने यानी अगस्त के अंत तक ट्रेलर रिलीज और सीरीज की रिलीज डेट का एलान कर दिया जाएगा।

अमेजन प्राइम के वीडियो में गुड्डू पंडित की एक झलक मिलती है। इसमें दिखता है कि वह बैसाखी के सहारे चल रहे हैं। दरअसल पहली सीरीज के आखिर में उन्हें मुन्ना भैया ने इतनी गोलियां मारी थीं कि वह खड़े भी नहीं हो पा रहे थे और बड़ी मुश्किल से जिंदा बच पाए थे।

इस सीरीज के दूसरे सीजन की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही पूरी हो चुकी थी लेकिन सीरीज का पोस्ट प्रोडक्शन का काम लॉकडाउन के कारण रुक गया था. ऐसे में चार महीनों बाद डबिंग से शुरुआत हुई। सीजन 2 की रिलीज को लेकर कई बार डेट तय की गई। पहले इसे अप्रैल 2020 में ही रिलीज होना था, बाद में 25 दिसंबर और 25 नवंबर की तारीखें सामने आईं लेकिन अब ये सीरीज सितंबर में आने जा रही है। मेकर्स का कहना है कि सारा काम ख़त्म हो चुका है, अब बस फाइनल कॉपी स्ट्रीमिंग के लिए भेजनी है’।

पिछले दिनों बॉक्सऑफिस ट्रैकर ने आपको बताया था कि मिर्जापुर 2 को लेकर अगस्त में बड़ी खबर आएगी और सितंबर में इसे रिलीज किया जा सकता है। अब इस खबर पर मुहर लग रही है।

मिर्जापुर सीजन 2 में बीना त्रिपाठी, गोलू गुप्ता, डिंपी पंडित भी वापसी करेंगे। गोलू गुप्ता एक लुक भी बाहर आ चुका है, जिसमें वह बंदूक लिए नज़र आ रही हैं। दिव्येंदु शर्मा यानी मुन्ना भैया के लुक को और खतरनाक बना सकते हैं। गुड्डू पंडित यानी अली फजल के साथ उसकी दुश्मनी की कहानी को और रोमांचक तरीके से पेश किया जा सकता है।