मिर्जापुर सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर ने आते ही भौकाल मचा दिया है। मिर्जापुर ट्रेलर की शुरूआत कालीन भैया के उस डॉयलॉग से होती है जिसमें वह कहते हैं कि जो आया है, वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी। गद्दी पर चाहे हम रहें या मुन्ना, नियम सेम होगा। इस पर मुन्ना कहता है कि और हम एक औऱ नियम ऐड कर रहे हैं। मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।

मुन्ना का यह डायलॉग ही सीजन 2 को और भी रोमांचक बना देता है। सीजन 2 में कालीन भैया ने मुन्ना को काफी जिम्मेदारियां दे दी हैं और मुन्ना अपनी मर्जी से बहुत कुछ करने लगा है। कालीन भैया के राज में किसी की भी जान यों ही नहीं ले लेते थे लेकिन मुन्ना अपने दुश्मनों की जान ऐसे लेने लगा है जैसे वह कोई इंसान ना होकर गाजर-मूली हों।

कालीन भैया की किंग ऑफ मिर्जापुर वाली जीप पर घूमने वाले मुन्ना त्रिपाठी की राजनीति अब सिर्फ कॉलेज तक ही नहीं रही गई है। उसने अपने कारोबार को बिहार के बाहुबली दद्दा त्यागी से दोस्ती के जरिए और भी फैला लिया है। इन्हीं दद्दा त्यागी के पोते का रोल विजय वर्मा ने निभाया है जो वेबसीरीज में मुन्ना त्रिपाठी का दोस्त बन गया है।

सीजन 2 में मुन्ना त्रिपाठी एक तरफ कॉलेज की प्रेसीडेंट बन चुकी गोलू गुप्ता से लड़ता दिखेगा तो पिछले सीजन से ही उसकी आंखों में खटक रहे गुड्डू पंडित के साथ भी उसका जम कर संग्राम होने वाला है। इसके साथ ही रतिशंकर शुक्ला का बेटा शरद भी बदला लेने की पूरी तैयारी कर चुका है।

एक तरफ कालीन भैया, मुन्ना त्रिपाठी और दद्दा त्यागी का गैंग होगा तो दूसरी तरफ गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता होंगे। तीसरा समीकरण शरद शुक्ला और उसकी मां तैयार करेंगे जो मिर्जापुर की गद्दी को कब्जाना चाहते हैं। कुल मिला कर मुन्ना त्रिपाठी का नया नियम सीजन 2 में कहर मचाने वाला है। फ्रेंड्स इस लड़ाई में किसकी जीत होगी, आप क्या सोचते हैं, अपनी राय कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।