गोविंदा की फिल्म फ्राइडे पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी और अब उनकी अगली फिल्म रंगीला राजा का प्रमोशन भी तेज हो गया है। फिल्म रंगीला राजा का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है जिसमें गोविंदा अपने धमाकेदार अंदाज के साथ हंसाने के लिए तैयार दिखाई दिए हैं।
फिल्म रंगीला राजा, पहलाज निहलानी की फिल्म है और इसके ट्रेलर की शुरूआत गोविंदा और पहलाज निहलानी की पिछली सुपरहिट फिल्मों की याद दिलाते हुए की गई है, 1986 में आई फिल्म इल्जाम, 1992 में आई शोला और शबनम और 1993 में आई गोविंदा की सुपरहिट फिल्म आंखें की झलक के बाद बताया गया है कि 25 साल बाद गोविंदा और पहलाज निहलानी की जोड़ी फिल्म रंगीला राजा के साथ वापसी कर रही है।
फिल्म रंगीला राजा का ट्रेलर काफी मजेदार है और ट्रेलर में गोविंदा डबल रोल नजर आ रहे हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि यह दो भाइयों की कहानी है जिनमें एक एक साधु भेस में तो दूसरा रंगीला कारोबारी बना है जिसकी यंग और खूबसूरत पत्नी तो है लेकिन उसकी नजर हमेशा खूबसूरत लड़कियों पर लगी रहती है।

कारोबारी गोविंदा जिसका नाम वालिया है-का किरदार विजय माल्या से प्रेरित बताया जा रहा है जिसकी खूबसूरत बीवी के रोल में एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी है। अपने पति को सुधारने के लिए दिगांगना, योगी यानी रंगीला राजा गोविंदा के जुड़वा भाई का सहारा लेती है। डबल रोल में होते हुए भी गोविंदा इस फिल्म में चार किरदारों को निभा रहे हैं। इस फिल्म में गोविंदा का आंटी नंबर वन का अंदाज भी दिखता है, डबल मीनिंग डायलॉग्स हैं तो शक्ति कपूर भी नजर आ रहे है।
ट्रेलर से लगता है कि इस फिल्म से पहलाज निहलानी गोविंदा का वही अंदाज सामने ला रहे हैं जिसे एक वक्त में खूब पसंद किया गया है। यह फिल्म 16 नवंबर को रिलीज हो रही है।