भोजपुरी फिल्मों की लेडी सिंघम कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी की नई वेबसीरीज रानी का राजा रिलीज के लिए तैयार है। इसकी रिलीज डेट एनाउंस कर दी गई है और ट्रेलर भी आ गया है। एमएक्स प्लेयर की वेबसीरीज मस्तराम से सुर्खियों में आ चुकी रानी चटर्जी अपनी नई वेबसीरीज में भी फुल ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। इस वेबसीरीज से जुड़ी हर अपडेट और इसे कहां देख सकते हैं, सबकुछ बताएंगे, बने रहिए हमारे साथ।

सर्दी से बचने के लिए शानदार जैकेट सिर्फ 849 रुपए में खरीदें

पहले बात करें इस वेबसीरीज के ट्रेलर की तो यह कूकू यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है। इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि रानी चटर्जी जिनका नाम इस वेबसीरीज में रानी ही है. की शादी एक बिजनेसमैन राहुल से हो जाती है। रानी अपने नए घर में आती हैं और यहीं से शुरू होती हैं कुछ नई चीजें जो कहानी में नए नए ट्विस्ट लाती हैं। इस वेबसीरीज में रानी के फादर इन लॉ से लेकर रेड मारने आए इन्कम टैक्स ऑफिसर तक रानी की खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं।

इसके बाद काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं जिनमें रानी अपनी फैमिली को प्रोटेक्ट करते हुए दिखती हैं। इस वेबसीरीज में जाने-पहचाने चेहरों में रानी चटर्जी के अलावा राजेश शर्मा शर्मा हैं जो लीड रोल में हैं। बाकी के किरदारों और इस वेबसीरीज के मेकर्स, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है।

अब आपको बताते हैं कि इस वेबसीरीज को आप कब और कहां देख सकते हैं। रानी चटर्जी की यह वेबसीरीज 15 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसे आप कूकू एप और इसकी वेबसाइट Kooku.App पर देख सकते हैं।