रानी मुखर्जी को बॉलीवुड में कामयाबी का फॉर्मूला मिल गया है। वह कम बजट में अच्छे कंटेंट वाली फिल्में बना रही हैं और उनकी फिल्में सुपरहिट साबित हो रही हैं। उनकी पिछली कुछ फिल्मों की तरह से ही अब ताजा फिल्म मर्दानी 2 फिल्म भी कामयाबी के रास्ते पर चल पड़ी है। इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में शानदार कलेक्शन किया है।

मर्दानी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने तीसरे दिन यानी रविवार को 7.80 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले इस फिल्म ने शनिवार को 6.55 करोड़ और ओपनिंग डे पर शुक्रवार को 3.80 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 18.15 करोड़ का टोटल नेट कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म मर्दानी 2 को हॉलीवुड की फिल्म जुमान्जी- द नेक्स्ट लेवल और कार्तिक आर्यन की रोमांटिक कॉमेडी पति पत्नी और वो से कड़ी चुनौती मिल रही है, बावजूद इसके रानी की यह फिल्म दर्शकों को पसंद आई है।

रानी मुखर्जी इस फिल्म मर्दानी 2 में एक आईपीएस ऑफिसर के रोल में हैं। इस फिल्म में एक सीरियल रेपिस्ट और खूनी को दिखाया गया है जो शहर में कम उम्र की लड़कियों को शिकार बनाता है। पुलिस ऑफिसर शिवानी रॉय के रोल में रानी खूब जंच रही हैं। फ्रेंड्स इस फिल्म को आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।