अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह जैसे सितारों से सजी रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर धमाकेदार और इसमें एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की झलक साफ दिखाई देती है। इस ट्रेलर का इंतजार फैंस को बहुत ही बेसब्री से था। अक्षय कुमार के लीड रोल वाली इस एक्शन पैक्ड फिल्म में सिंघम और सिंबा का भी तड़का है तो कैटरीना के साथ अक्षय की केमिस्ट्री एक बार फिर दिखी है।

ट्रेलर में सूर्यवंशी की कहानी की झलक दिखाई गई है। शुरूआत अजय देवगन की आवाज से होती है। कहानी कुछ ऐसी है कि अक्षय कुमार एक एंटी टेररिज्म स्क्वॉड के ऑफिसर वीर सूर्यवंशी के रोल में हैं जो देश के लिए कुछ भी कर सकते हैं। कैटरीना ने उनकी पत्नी का रोल निभाया है और उनका एक बच्चा भी है। उन्हें एक बड़ी साजिश का पता चलता है, लेकिन इस दौरान वीर अपने बच्चे को खो देता है।

ट्रेलर में आगे रणवीर सिंह की एंट्री होती है लेकिन सिर्फ यही एक सरप्राइज नहीं है। उनकी एंट्री के बाद सिंघम यानी अजय देवगन की भी धमाकेदार एंट्री होती है। अजय अपने सिंघम वाले अंदाज में गाड़ी से उतरते हैं जो फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है। अजय के फैन्स तो इसे ही इस ट्रेलर का सबसे दमदार सीन बता रहे हैं।

लगभग चार मिनट के इस ट्रेलर के रिलीज के मौके पर अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह के साथ कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं। इनसे साथ ही फिल्म के दोनों प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी और करण जौहर भी मौजूद रहे।

सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज हो रही है और ट्रेलर से साफ है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है। यह कमाई के नए रिकॉर्ड बनाएगी इसमें कोई शक नहीं। सूर्यवंशी, रोहित शेट्टी की पुलिस कॉप सीरीज की चौथी फिल्म होगी। इससे पहले वह अजय देवगन के साथ सिंघम, सिंघम 2 और रणवीर के साथ सिंबा बना चुके हैं। सिंबा में अजय का लंबा कैमियो था और अब सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी ने तीनों को ही दिखाया है।