फिल्म मेकर लव रंजन रणबीर कपूर और अजय देवगन को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं इसकी चर्चा पिछले साल से ही हो रही है। इस मामले में ताजा खबर यह है कि इस फिल्म से रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर साथ नज़र आ सकते हैं।

दरअसल पिछले दिनों रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को मुंबई में लव रंजन के दफ्तर में देखा गया था। रणबीर पहले से ही लव रंजन की फिल्म के लिए फाइनल हैं और दीपिका की मौजूदगी से यही माना जा रहा है कि इस फिल्म में रणबीर के साथ वह भी होंगी। लव रंजन की इस फिल्म का अभी नाम नहीं तय है, इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है और इसके अगले साल दिसम्बर 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने की खबरें हैं।

खबरें यह भी हैं कि कि इस फिल्म में अजय देवगन, रणबीर के पिता का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इसके साथ ही लव रंजन की ही प्यार का पंचनामा सीरीज और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी इस फिल्म की लीड स्टार कास्ट में शामिल हो रही हैं।

लव रंजन रिश्तों पर आधारित रोमांस-कॉमेडी फिल्मों के माहिर हैं और माना जा रहा है कि उनकी यह फिल्म भी ऐसी ही होगी क्योंकि ऐसी फिल्में आमतौर पर हर दर्शक को पसंद आती हैं। अजय देवगन अब फिल्मों में मैच्योर रोल करने लगे हैं। हाल ही में उन्होंने लव रंजन की ही फिल्म दे दे प्यार दे में 50 साल के शख्स का रोल किया था, लेकिन उनके कैरेक्टर को ऐसा रखा गया था कि रोमांस के लिए भी पूरी स्पेस था। ऐसे में अजय देवगन अगर रणबीर कपूर के पिता के रोल में दिखेंगे तो उनका किरदार कैसा रहेगा यह जानना काफी दिलचस्प होगा। वैसे इस बारे में कोई भी अपडेट आएगी तो हम आपको बताएंगे ही। फिलहाल अभी इतना ही।