सुपरस्टार अजय देवगन अपनी थ्रिलर क्राइम वेब सीरीज ‘लालबाजार’ के जरिए डिजिटल की दुनिया में भी कदम रखने जा रहे हैं। यह उनकी एक पुलिस ड्रामा सीरीज है जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म सीरीज का टीजर जारी किया था। जिसके बाद से ही दर्शकों में इसके लिए उत्सुकता बढ़ गई है। इस सीरीज की स्ट्रीमिंग ZEE5 पर की जाएगी। अजय ने इस ट्रेलर की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। इसमें उन्होंने ZEE5 के पोस्ट को भी टैग किया है। जिस पर आप यह ट्रेलर देख पाएंगे।

अजय ने कैप्शन में लिखा है, बेखौफ और बेलगाम मुजरिम और लालबाजार पुलिस जो मुजरिम को घुटनों पर लाएगी। तैयार हो आप.. 19 जून से ZEE5 पर ।’

दो मिनट के इस ट्रेलर में अंधेरी गलियों का खौफ और पुलिस का जज्बा दिखाया है। ट्रेलर में दिखाया गया है लालबाजार पुलिस को रेड लाइट एरिया में हुए एक मर्डर के बारे में जानकारी मिलती है। अब पुलिस अपनी जांच पड़ताल में जुड़ जाती है। इसके बाद यहां एक के बाद एक जुर्म सामने आने लगते है। मर्डर की घटनाएं बढ़ती जाती है।

अब पुलिस के सामने रेड लाइट एरिया में होने वाली मौतों की गुत्थी सुलझाना एक चुनौती बन चुकी है। कुल मिलाकर कहा जाए तो यह कहानी क्राइम और सस्पेंस से भरी है। खास बात यह है कि इसमें बेशक अजय देवगन अभिनय करते हुए नजर नहीं आ रहे, लेकिन उनकी आवाज को बैकग्राउंड में सुना जा सकता है। जो इसकी कहानी को बयां कर रहे हैं। ट्रेलर को देखकर साफतौर पर कहा जा सकता है कि इसमें अजय देवगन का ‘सिंघम’ वाला अंदाज भी दर्शकों को साफतौर पर देखने को मिलेगा।

सायंतन घोषाल के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती, हृषिता भट्ट, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सुब्रत दत्ता जैसे सितारों को मुख्य किरदारों में देखा जा सकता है। दर्शकों में इस सीरीज को लेकर काफी उत्सुकता है।