राजनीतिक शख्सियतों पर हाल में दो प्रमुख फिल्में आई थीं एक द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर और दूसरी ठाकरे। इसी कड़ी में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी फिल्म बन रही है जिसमें लीड रोल निभा रहे हैं एक्टर विवेक ओबरॉय। इस फिल्म से अब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोल निभाने वाले किरदार का फर्स्ट लुक सामने आया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने भारतीय राजनीति को एक नई दिशा दी है। अमित शाह हमेशा ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े रहे हैं, गुजरात से लेकर दिल्ली तक। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म में अमित शाह का रोल बेहद अहम है।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के लिए अमित शाह का रोल निभाने के लिए फिल्म और थियेटर कलाकार मनोज जोशी को कास्ट किया गया है। इस फिल्म से मनोज जोशी का जो फर्स्ट लुक सामने आया वह काफी शानदार है। उनका लुक असल में अमित शाह से काफी हद तक मिल रहा है।


इससे पहले इस फिल्म के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन का किरदार निभाने के लिए टीवी अभिनेत्री बरखा बिष्ट सेनगुप्ता को फाइनल किया गया था। बरखा ने इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि फिल्म शूटिंग अहमदाबाद में होगी। वह रोल में ढल जाने के लिए गुजराती भी सीख रही हैं।


बताते चलें कि फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को विवेक ओबरॉय के पिता सुरेश ओबरॉय प्रोड्यूस कर रहे हैं जो कि खुद भी जाने-माने अभिनेता रहे हैं। इस फिल्म के लिए दर्शन कुमार और बोमन ईरानी को भी कास्ट किया गया हैl


प्रधानमंत्री मोदी पर कुछ दिनों पहले परेश रावल ने भी फिल्म बनने की घोषणा की थी। परेश ने हाल में ही कहा था कि वो अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं। दर्शकों के लिए यह अच्छा है उन्हें प्रधानमंत्री पर दो –दो फिल्में देखने को मिलेंगी।