जाने-माने निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा और एक्टर बॉबी देओल वेबसीरीज से ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। इनकी वेबसीरीज ‘आश्रम’ लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। वेबसीरीज आश्रम का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें बॉबी का अंदाज देखने लायक है। वह ‘काशीपुर वाले निराला बाबा’ के किरदार में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों के विश्वास के साथ खेलता है और कई अपराधों को अंजाम भी देता है। बाबा निराला लोगों को मोक्ष की राह पर ले जाने की बात करते हैं लेकिन कभी पुलिस का पता चलता है कि पिछले तीन साल में 9 लड़कियां गायब है। बाबा के आश्रम के बारे में ट्रेलर में बताया जाता है कि एक बार कोई आश्रम आ गया तो यहां से कोई भी यू-टर्न नहीं है। बॉबी के लिए यह काफी अच्छा प्रोजेक्ट है और उन्होंने इस सीरीज में काफी अच्छा काम किया है।

पिछले कुछ समय में जिस तरह से कई बाबाओं का पर्दाफाश हुआ है, उसे देखते हुए ये वेब सीरीज लोगों की आंखें खोलने में एक सही पहल के रूप में नजर आ रही है। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्यन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ, अनुरीत कुशवाहा, राजेश शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह वेबसीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर 28 अगस्त को स्ट्रीम की जाएगी।