बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर बॉलीवुड में उनकी सौवीं फिल्म है और बॉलीवुड को इतनी फिल्में देने के लिए अजय देवगन को ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। अजय को बधाई देने वालों में शाहरुख खान भी हैं। अजय देवगन और शाहरुख खान के बीच रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं बताए जाते। ऐसे में जब शाहरुख ने अजय देवगन को बधाई दी है तो यह बात काफी सुर्खियों में है। शाहरुख को अजय देवगन ने भी जवाब दिया है।


शाहरुख खान ने अजय देवगन की फिल्म तानाजी का पोस्टर शेयर करके उन्हें बधाई दी है। यह पोस्टर अजय देवगन की सभी फिल्मों की छोटी-छोटी तस्वीरें के कोलाज से बना है। इस पोस्टर के साथ शाहरुख खान ने लिखा है कि मेरे दोस्त अजय देवगन की अगली और 100 फिल्में देखना चाहता हूं। इस उपलब्धि के लिए बधाई। एक ही वक्त दो मोटरसाइकिलों की सवारी करते हुए आपने एक लंबा सफर तय किया है, चलते रहिए। तानाजी के लिए बधाई और शुभकामनाएं।


शाहरुख खान की इस बधाई पर अजय देवगन ने भी जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि मेरी सौवीं फिल्म तानाजी को इतना स्पेशल बनाने के लिए शाहरुख आपका शुक्रिया। आपकी भावनाएं तारीफ के काबिल हैं।


बताते चलें कि अजय देवगन फिल्म फूल और कांटे से साल 1991 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनकी पिछली फिल्म दे दे प्यार दे थी और अपकमिंग फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर है जो 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी।


अजय देवगन की इस सौवीं फिल्म के लिए बॉलीवुड के कई और सितारों और अजय की पत्नी काजोल ने भी बधाई दी है। काजोल ने लिखा है कि 30 साल और 100 फिल्में। फूल और कांटे से लेकर जख्म, गोलमाल से लेकर शिवाय तक और अब तानाजी द अनसंग वॉरियर। हैप्पी फिल्म बर्थडे अजय।


शाहरुख खान और अजय देवगन के बीच सोशल मीडिया पर हुए इस संवाद से साफ है कि अब दोनों के बीच दूरी मिट रही है। दोनों दी दोस्ती हो और ये दोनों एक फिल्म में दिखें तो दर्शकों के लिए यह एक शानदार तोहफा होगा।