शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास लिख रही है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है वहीं इस फिल्म ने 100 करोड़ी क्लब में भी एंट्री ले ली है। इस फिल्म ने सिर्फ पांच दिनों में यह कामयाबी हासिल कर ली है।

फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्सऑफिस पर अपने पांचवें दिन यानी मंगलवार को 16.53 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले सोमवार तक इस फिल्म ने 88.37 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। इस तरह से पांच दिनों में ही इस फिल्म ने 104.90 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। इस फिल्म से अब 200 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है। यह ज्यादा दिनों में नहीं बल्कि फिल्म के दूसरे हफ्ते में ही संभव दिखाई दे रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर आज कबीर सिंह का छठा दिन है और जिस रफ्तार से यह फिल्म कमाई कर रही है उससे संभावना है कि आज भी यह फिल्म 15 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करने वाली है। हमारे हिसाब से इस फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन हर हाल में 130 करोड़ के पार रहने वाला है। दूसरे वीकेंड में यह फिल्म एक बार फिर से जबरदस्त वापसी करेगी।

ओवरसीज में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है और आलम यह है कि भारी मांग को देखते हुए अमेरिका में इसे 45 नए सेंटर्स पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में ही 12 करोड़ का ओवरसीज ग्रॉस कलेक्शन कर लिया था। ओवरसीज कलेक्शन के अभी इतने ही आंकड़े उपलब्ध हो पाए हैं, इसे हम आगे भी आपको अपडेट करेंगे।

फिल्म कबीर सिंह लगभग 60 करोड़ के बजट की फिल्म है, इसे अभी से ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है। इसकी लोकप्रियता का आलम यह है कि ए सर्टिफिकेट और भारत में सिर्फ 3123 स्क्रीन्स पर ही रिलीज के बावजूद यह इतनी कमाई कर रही है। इस फिल्म को न सिर्फ मेट्रो शहरों में बल्कि टियर 2 और टियर 3 शहरों में भी खूब पसंद किया जा रहा है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी