सुशांत सिंह राजपूत के यह दुनिया छोड़ जाने ने बॉलीवुड को झकझोर कर रख दिया है। सुशांत के साथ ‘छिछोरे’ जैसी शानदार फिल्म में काम करने वालीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सुशांत को लेकर इमोशनल पोस्ट किया है।

श्रद्धा ने लिखा है कि ‘जो कुछ भी हुआ है उसे स्वीकार करने की बहुत कोशिश कर रही हूं। इस पर यकीन करना बहुत मुश्किल हो रहा है। सुशांत… सबसे प्यारे सुश… बहुत विनम्र, बुद्धिमान, जीवन को लेकर जिज्ञासु, हर चीज और हर जगह पर सुंदरता देखने वाले, वह अपनी ही धुन पर नाचता था।’

श्रद्धा कपूर ने इस पोस्ट के साथ अपनी और सुशांत की तस्वीर शेयर की है। श्रद्धा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है कि ‘मैं हमेशा सुशांत को सेट पर देखने के लिए उत्सुक रहती थी। बस यही सोचती थीं कि हम दोनों अब आगे क्या दिलचस्प बातचीत करेंगे। जो लोगों की चिंता करते थे और उन्हें खुश देखना चाहते थे। अपना दिल और आत्मा अपने काम में लगाने वाले एक शानदार साथी कलाकार के अलावा वह एक अद्भुत इंसान था। वह लोगों का ध्यान रखता था और उन्हें खुश देखना चाहता था। उसकी मुस्कान, बातें, विचारधाराएं, वह वक्त जो हमने साथ बिताया, रोमांच से भरे हुए थे’

श्रद्धा ने लिखा है कि एक प्यारी संगीतमय और कविताओं वाली पार्टी में सुशांत ने अपने टेलिस्कोप ने उन्हें चांद दिखाया था। पूरी छिछोरे गैंग सुशांत के घर गई थी। सुशांत को प्रकृति से प्रेम था। मुझे तुम्हारी याद आ रही है। सबसे प्यारे सुश, चमकते रहो।

सुशांत के फैंस और उनके साथी कलाकार सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए उन्हें याद कर रहे हैं। उन्हें यह यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे।