आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म सड़क 2 के चर्चे हर तरफ हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं और इसने इस वक्त में बना दिया है एक नया रिकॉर्ड। कोई भी रिकॉर्ड खुशी देता है लेकिन यह रिकॉर्ड शायद ही इसके मेकर्स को खुशी दे क्योंकि इस ट्रेलर ने सबसे ज्यादा डिसलाइक किए जाने का रिकॉर्ड बनाया है।


सड़क 2 के ट्रेलर को 12 अगस्त को रिलीज किया गया था और रविवार रात साढ़े नौ बजे तक इसे यूट्यूब पर करीब 53 मिलियन व्यूज़ मिल चुके थे। लेकिन आप हैरान होंगे कि तब तक इसे सिर्फ 6 लाख 4 हजार लोगों ने लाइक किया और 11 मिलियन लोगों ने डिसलाइक कर दिया था। सड़क 2 ट्रेलर अभी तक का सबसे ज्यादा Dislike किया गया ट्रेलर बन गया है।


हालांकि लोगों की तरफ से डिसलाइक किए जाने के बावजूद यह ट्रेंड कर रहा है। लोग भले ही इसे डिसलाइक कर रहे हैं लेकिन इसे व्यूज भी दे रहे हैं। इसके लिए इस फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने फैंस को धन्यवाद भी कहा है। उन्होंने कहा है कि लाइक और डिसलाइक एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।


बताते चलें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत के बाद स्टार किड्स और नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस में आलिया को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी और ये सिलसिला अभी भी जारी है। साथ ही इस मामले में इस फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट को भी काफी कुछ कह रहे हैं। इसीलिए वह इनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की बात काफी समय से हो रही है और जबसे सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है, मानो लोगों को अपना गुस्सा दिखाने का एक जरिए मिल गया हो।


बहरहाल इस सबसे बेपरवाह आलिया ने सड़क 2 के गाने ..तुम से ही… के ऑडियो वर्जन को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसी के साथ उन्होंने गाने का पोस्टर भी शेयर किया है। इसमें आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट ने काम किया है. इस फिल्म को महेश भट्ट ने बनाया है. सड़क 2 के साथ महेश, लगभग 21 सालों के बाद दोबारा निर्देशन का काम कर रहे हैं। सड़क 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को स्ट्रीम होने वाली है।