देओल फैमिली ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। बॉलीवुड को इस परिवार का बहुत बड़ा योगदान है और देश में ही नहीं पूरी दुनिया में इस फैमिली के करोड़ों फैन्स हैं। अब इस फैमिली की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में दस्तक देने जा रही है। धर्मेंद्र, सन्नी देओल, बॉबी देओल, अभय देओल के बाद अब करण देओल बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं।

करण देओल, सनी देओल के बेटे हैं और सनी अपने बेटे करण देओल को फिल्म पल पल दिल के पास से फिल्मों में लॉन्च करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन भी सनी देओल ने ही किया है। इस फिल्म से करण देओल के साथ ही नई एक्ट्रेस सहर बंबा भी बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। यह फिल्म काफी समय से चर्चा में थी और अब इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है।

टीजर से पता चलता है कि यह फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी है और किसी भी नई जोड़ी को लॉन्च करने के लिए लव स्टोरी ही सबसे बेस्ट मानी जाती है। टीजर में करण और सहर की केमेस्ट्री अच्छी दिखी है। टीज़र की शुरुआत हिमालय की वादियों से होती है और एडवेंचर स्पोर्ट्स के बीच करण की एंट्री होती है। टीजर में सुनाई दिया सॉफ्ट म्यूजिक आपको जरूर पसंद आएगा।

बॉबी देओल को छोड़ दें तो देओल परिवार के बाकी सदस्यों को प्रमुख रूप से एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है और करण तो ‘ढाई किलो के हाथ’ वाले सनी देओल के बेटे हैं, बहरहाल पल पल दिल के पास फिल्म में करण का एक्शन है या नहीं इसे अभी नहीं बताया गया है। यह टीजर जी स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां आप इसे देख सकते हैं। बॉलीवुड के ज्यादातर सितारों ने करण देओल को शुभकामनाएं दी हैं। फिल्म पल पल दिल के पास आने वाले 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।