सलमान खान की फिल्म भारत का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है लेकिन इस फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज है कि उन्हें इतना इंतजार काफी मुश्किल लग रहा है। बहरहाल फैन्स की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए आजकल लगातार इस फिल्म के बारे में जानकारियां और नए पोस्टर जारी किए जा रहे हैं।

फिल्म भारत से पिछले कई दिनों से नए पोस्टर सामने आ रहे थे जिसमें सलमान खान के अलग-अलग लुक दिखाई दिए। अब फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें साल 1964 से 2010 की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म में सलमान खान पांच तरह के लुक में दिखाई देंगे। पहले अलग-अलग और अब मोशन पोस्टर के जरिए सलमान के सभी पांचों लुक एक साथ सामने आ चुके हैं।

सलमान ने सबसे पहले फिल्म से अपना 2010 का लुक जारी किया था जिसमें वह एक बुजुर्ग के रोल में दिखाई दिए थे। इसके बाद उनका 1964 का यंग लुक सामने आया था। इसके बाद उन्होंने 1970 के दौर का लुक जारी किया जिसमें वह एक मजदूर के रोल में दिखाई दिए, इसी पोस्टर से कैटरीना कैफ का भी फर्स्ट लुक सामने आया था।

चौथे पोस्टर में सलमान ने 1985 के दौर का पोस्टर जारी किया जिसमें वह नौसेना के जवान के रोल में दिखाई देते हैं। पांचवें पोस्टर में वह कैटरीना के साथ एंग्री यंग मैन लुक में दिखाई दिए हैं। पोस्टर में इसे 1990 के दौर का दिखाया गया है। इस फिल्म को एक व्यक्ति और एक देश के सफर के तौर पर प्रचारित किया जा रहा है।

फिल्म भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल को आने वाला है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार भी हैं। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और इसके प्रोड्यूसर सलमान खान, अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार हैं। फिल्म भारत ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी।