सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म लवरात्रि लगातार सुर्खियों में रही है। इस फिल्म के नाम को लेकर काफी विवाद रहा है और कुछ संगठनों ने तो चेतावनी भी दे दी थी कि इस फिल्म को वो रिलीज नहीं होने देंगे। बहरहाल सलमान खान ने किसी विवाद में पड़ने की बजाय इस फिल्म का नाम बदल दिया है।

आयुष शर्मा की इस फिल्म को सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म बना रही है। फिल्म के नाम पर ऐतराज जताते हुए यूपी के मुजफ्फरनगर में अदालत में एक याचिका भी दायर की गई थी कि सलमान खान इस तरह के नाम के जरिए धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं।

सलमान खान ने अब इस विवाद को खत्म करते हुए फिल्म का नाम बदल लिया है। उन्होंने इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है जिसमें इस फिल्म का नाम लवयात्री लिखा है। इसे शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि कि यह कोई स्पेलिंग की गलती नहीं है। सलमान ने काफी सोच-समझ कर इस फिल्म का नाम बदला है, उनका काम भी हो गया और बदले हुए नाम की साउंड भी पुराने नाम से मिलती-जुलती है।

सलमान अपने बहनोई की पहली फिल्म में किसी तरह का विवाद नहीं चाहते थे, शायद इसीलिए उन्होंने इस फिल्म का टाइटिल बदल दिया है। इस फिल्म के ज़रिए वरीना हुसैन डेब्यू कर रही हैं, जबकि इसका डायरेक्शन नए निर्देशक अभिराज मीनावाला ने किया है। अब उम्मीद है कि यह फिल्म बिना किसी विवाद के रिलीज हो जाएगी। अभी तक जो खबरें आई हैं उनके मुताबिक फिल्म नवरात्रि पर बनी है लेकिन इसके अंदर विवादित कुछ भी नहीं है और काफी अच्छी बनी फिल्म है।