अनीस बज्मी की फिल्म साढ़े साती अपने एनाउंसमेंट के वक्त से ही काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में पहले अजय देवगन को लिए जाने की खबरें थीं लेकिन बिजी शिड्यूल और तारीखें नहीं दे पाने से अजय देवगन इस फिल्म से अलग हो गए और बाद में यह फिल्म जॉन अब्राहम को मिल गई। लीड एक्टर फाइनल हो जाने के बाद अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर बड़ी बात सामने आ रही है।

फिल्म साढ़े साती के लिए फिलहाल इलियाना डिक्रूज का नाम सामने आ रहा है। इलियाना ने इसी साल अजय देवगन के साथ सुपरहिट फिल्म रेड में काम किया था। वैसे इस फिल्म के लिए पहले इलियाना और सोनाक्षी सिन्हा दोनों का नाम चर्चा में था, इलियाना खुद को हर तरह के रोल में फिट कर लेती हैं और शायद यही सबसे बड़ी वजह है कि उनके साढ़े साती में फाइनल किए जाने की खबरें आ रही हैं।

साढ़े साती एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें जॉन और इलियाना दर्शोकों को खूब हंसाएंगे। जॉन काफी अर्से बाद किसी कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। उन्होंने हाल के दिनों में देशभक्ति और एक्शन वाली फिल्मों पर फोकस किया है और इसमें वो कामयाब भी रहे हैं। अब उन्हें कॉमेडी रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा।

हिंदी में साढ़े साती को आम तौर पर शनि की विशेष दशा के रूप में जाना जाता है जिसमें व्यक्ति का बुरा समय चल रहा होता है। फिल्म साढ़े साती ऐसे व्यक्ति की कहानी बताई जाती है जिसकी साढ़ेसाती को सात साल हो चुके हैं, यानी इसे खत्म होने में कुछ वक्त बाकी है। ऐसे में उसके साथ क्या-क्या चीजें होती हैं वह इस फिल्म में दिखाया जाएगा।