इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म मरजावां के कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है और यह फिल्म लोगों को पसंद आ रही है जिसकी बदौलत वीकेंड में इस फिल्म का कलेक्शन और भी बेहतर होने की संभावना है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, रकुल प्रीत सिंह और तारा सुतारिया जैसे सितारों से सजी फिल्म मरजावां ने अपने पहले दिन 7.03 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म को देश भर में 2922 स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया गया है। इससे इतना प्रदर्शन काफी शानदार कहा जाएगा।

फिल्म मरजावां एक एक्शन रोमांस फिल्म है और मास सर्किट में इसे काफी पसंद किया जा रहा है। खासतौर पर सिंगल स्क्रीन्स थियेटर्स से इस फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा आ रहा है। आज इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर दूसरा दिन है और संभावना है कि आज यह फिल्म 10 करोड़ के ऊपर ही कलेक्शन करेगी।

फिल्म के लेखक-निर्देशक मिलाप मिलन जवेरी ने प्यार-मोहब्बत, बदला, कुर्बानी जैसे तमाम इमोशंस के साथ इस फिल्म की कहानी बुनी है जो दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म में कई दमदार डायलॉग और एक्शन सीन हैं जो युवा दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। फिल्म का संगीत भी असरदार है। कुल मिलाकर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कम से कम पहले हफ्ते में तो अच्छी चलने वाली है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि यह आपको कैसी लगी।