रोहित शेट्टी और करण जौहर की फिल्म सूर्यवंशी सिर्फ अक्षय कुमार की फिल्म नहीं होगी, बल्कि इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी बड़ा रोल होगा। जी हां पहले खबरें आ रही थीं कि सूर्यवंशी में अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे और अजय देवगन, रणवीर सिंह का कैमियो रोल हो सकता है लेकिन अब खुद करण जौहर ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि इस फिल्म में अजय और रणवीर भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

करण जौहर ने एक ट्वीट किया है जिसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार तीनों ही साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। इनके साथ ही इस तस्वीर में करण जौहर और रोहित शेट्टी भी हैं। करण ने लिखा है कि यूनिवर्स का विस्तार हुआ और हमारा खेल शुरू होता है। इस तस्वीर को अजय देवगन और अक्षय कुमार ने भी ट्वीट किया है।  और बताते चलें कि इस फिल्म को रोहित शेट्टी का प्रोडक्शन हाउस रोहित शेट्टी पिक्चर्ज और करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन दोनों मिल कर बना रहे हैं।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही कैटरीना कैफ पहले ही फाइनल हो चुकी हैं। इनके साथ ही नीना गुप्ता को भी फाइनल कर लिया गया है। नीना इस फिल्म में अक्षय कुमार की मां का रोल निभाएंगी, अक्षय एटीएस चीफ का किरदार निभा रहे हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह अपनी हिट फिल्मों के किरदार यानी बाजीराव सिंघम और सिंबा के किरदार में ही दिखाई देंगे।

स्टार कास्ट फाइनल होने के साथ ही फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग भी आज यानी 6 मई से शुरू कर दी गई है। फिलहाल इसका पहला शूटिंग शिड्यूल मुंबई में रखा गया है। रोहित शेट्टी मुंबई में कुछ हिस्सा शूट करेंगे इसके बाद पूरी टीम बैंकॉक जाएगी, जहां अक्षय कुमार का एंट्री का सीन शूट होगा। इसके बाद फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी और गोवा में भी होगी। फिल्म सूर्यवंशी को अगले साल यानी 2020 की ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।