अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 कब रिलीज होगी यह आज का सबसे बड़ा सवाल बन गया तो आपको बता दें कि इस सवाल का जवाब आपको मिलने ही वाला है। आपने इतना इंतजार किया लेकिन अब सिर्फ कुछ और घंटों का ही इंतजार बचा है। इस वेब सीरीज को लेकर अमेजन प्राइम ने एक नया अपडेट दिया है। अपडेट यह है कि सोमवार 24 अगस्त को दोपहर 12 बजे इस बात का खुलासा कर दिया जाएगा कि मिर्जापुर सीजन 2 कब रिलीज किया जाएगा। जीहां फ्रेंड्स सोमवार 24 अगस्त दोपहर 12 बजे का रिमांइडर लगा लीजिए। अमेजन प्राइम इंडिया इसी वक्त आपको अपने यूट्यूब चैनल अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर इस बात की जानकारी दे देगा।

इससे पहले अमेजन प्राइम ने 20 अगस्त को एक वीडियो जारी करके बताया था कि ये वेबसीरीज जल्दी ही आ रही है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर इसके लगातार अपडेट्स आ रहे हैं। खबरें हैं कि ये सीरीज सितम्बर के आखिरी वीक में रिलीज होगी हालांकि, किस तारीख को रिलीज़ होगी, इस बारे में सोमवार की दोपहर तक ऑफिशियल एनाउंसमेंट का इंतजार करना होगा। इसी मौके पर इस वेबसीरीज के ट्रेलर रिलीज का भी ऐलान कर दिया जाएगा।

अमेजन प्राइम के वीडियो में मिर्जापुर 2 में गुड्डू पंडित यानी अली फजल का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। दिखता है कि वह बैसाखी के सहारे चल रहे हैं। दरअसल पहली सीरीज के आखिर में उन्हें मुन्ना भैया ने इतनी गोलियां मारी थीं कि वह खड़े भी नहीं हो पा रहे थे और बड़ी मुश्किल से जिंदा बच पाए थे।

मिर्जापुर सीजन 2 में बीना त्रिपाठी, गोलू गुप्ता, डिंपी पंडित भी वापसी करेंगे। गोलू गुप्ता एक लुक भी बाहर आ चुका है, जिसमें वह बंदूक लिए नज़र आ रही हैं। दिव्येंदु शर्मा यानी मुन्ना भैया के लुक को और खतरनाक बना सकते हैं। गुड्डू पंडित यानी अली फजल के साथ उसकी दुश्मनी की कहानी को और रोमांचक अंदाज में पेश किया जा सकता है।